Shree Shanti Bhushan endorsing AVAM

mahila

Latest in Media 

fake1

Shree Shanti Bhushan reiterates and reaffirms his support to AVAM

Transcript of video: —अवाम एक संस्था वॉलंटियर्स की बनाई हुई है और उसका उद्देश्या ये है कि जितने देश भर मे वॉलंटियर्स है, उनका कोई रास्ता ऐसा बने के उनकी आवाज़ पार्टी के लीडरशिप तक पहुँचे! अगर उनकी कुछ शिकायतें है तो पार्टी लीडरशिप उनके बारे मे सोचे और उनका निदान करे! क्यूंकी जो वॉलंटियर्स.., लाखो वॉलंटियर्स जो पार्टी के साथ समय-समय पर जुड़े, वो अपने किसी स्वार्थ के लिए नही जुड़े.., उनको लगा कि ये पार्टी का जन्म देश की भलाई के लिए हुआ है.., स्वच्छ राजनीति के लिए हुआ है! लोगो की समस्याओ को समझ के, उनके निराकरण करने के लिए हुआ है, इसीलिए वो अपने मन से जुड़े थे!

मेरी राय मे इस तरह का ऑर्गनाइज़ेशन जो वॉलंटियर्स की आवाज़ को लीडरशिप के पास पहुंचाए वो बहुत ज़रूरी है! मुझको बताया गया है की इस ऑर्गनाइज़ेशन मे करण को शायद पार्टी से निष्कशित कर दिया गया है जिसका मामला डिसिप्लिनरी कमिटी / अप्पेलते कमिटी के सामने चल रहा है, तो उसमे तो वो डिसिप्लिनरी कमिटी पता करेगी की उसको क्यूँ निकाला गया, निकालना उचित था के नही था ये सब मुझे मालूम है. लेकिन फिर भी क्यूंकी पार्टी मे इंटर्नल डेमॉक्रेसी बहुत आवश्यक है और जो वॉलंटियर्स है, जो काम करते है पार्टी के लिए उनका इन्वॉल्व्मेंट बहुत ज़रूरी है ओर उनको संख्यक होना भी ज़रूरी है क्यूंकी संख्यक हो कर ही उनकी आवाज़ लीडरशिप तक पहुँचेगी.. और लीडरशिप को इससे बहुत मदद मिलती है.., इसीलिए मैं समर्थन दे रहा हू अवाम को.!!

Our senior most leader, single biggest donor, architect of AAP Constitution and Jan Lokpal Bill, Mr. Shanti Bhushan fully ENDORSED idea of AVAM, appreciated  style of work and suggested ‪#‎AVAM‬ to be implemented across Nation.

shazia

saman

volunteer